Logo
election banner
KL Rahul ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि उनकी एक्ट्रेस पत्नी अथिया शेट्टी क्यों स्टेडियम में आकर उनका मैच नहीं देखती हैं।

नई दिल्ली। केएल राहुल ने चोट से वापसी के बाद अबतक शानदार प्रदर्शन किया है। वर्ल्ड कप में भी राहुल का बल्ला जमकर बोला था। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय एक्ट्रेस पत्नी अथिया शेट्टी को दिया है। केएल राहुल ने कहा कि पत्नी अथिया ने उन्हें बेहतर बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि जब वो आईपीएल में चोटिल हुए थे, तो पत्नी अथिया कितना परेशान हो गईं थीं। 

केएल राहुल ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में अपनी रिकवरी को याद करते हुए कहा, "अथिया मेरी चोट को लेकर मुझसे ज्यादा निराश और गुस्से में थीं। उन्होंने पहली बार मुझे इस तरह के हाल में देखा था। हालांकि, इस मुश्किल दौर में अथिया ने मेरा पूरा साथ दिया और कमबैक में काफी मदद की।"

मेरी सफलता में अथिया का बड़ा हाथ: केएल राहुल
इस इंटरव्यू में केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया की तारीफ करते हुए कहा, "अगर मैं शांत हूं और मेरी मानसिक स्थिति संतुलित है, इससे मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद मिलती है और अथिया एक क्रिकेटर और पेशेवर के रूप में मुझे ऐसा बनाए रखने में मदद करती है। मैं कई बार अपने प्रदर्शन को लेकर संतुष्ट हो जाता हूं। लेकिन, अथिया मुझे और बेहतर करने और अपनी सीमाओं से परे जाने की चुनौती देती है।"

'अथिया थोड़ा अंधविश्वासी हैं'
इस दौरान केएल राहुल ने ये भी बताया कि क्यों भारत में विश्व कप होने के बावजूद भी अथिया शेट्टी उन्हें खेलते देखने के लिए स्टेडियम नहीं आईं थीं। राहुल ने कहा कि मैंने अथिया को स्टेडियम में आकर मैच देखने के लिए जोर दिया था। लेकिन, उसने घर पर रहकर मैच देखने पर जोर दिया क्योंकि वह थोड़ी "अंधविश्वासी" है। 

'अथिया घर के एक कोने में बैठकर मेरा मैच देखती हैं'
उन्होंने आगे कहा, अथिया घर के अपनी लकी जगह पर बैठकर मैच देखती है। जब मैं बैटिंग कर रहा होता हूं तो वो अपनी जगह से नहीं हिलती है। जब मैं खेलता हूं तो उसके कुछ अंधविश्वास हैं, जिसे वो फॉलो करती है। इससे पहले, केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने भी साझा किया था कि उन्होंने पूरा विश्व कप 2023 फर्श पर बैठकर देखा था।

केएल राहुल ने हाल ही में सेंचुरियन टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक जमाया था। 

5379487