Logo
election banner
Amit Mishra Epic Celebration: अमित मिश्रा ने राजस्थान के खिलाफ मैच में रियान पराग को आउट करने के बाद जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया।

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने शनिवार को इकाना स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी उपस्थिति से फैंस को जोश में भर दिया। आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच खेलते हुए अमित ने अपने पहले ही ओवर में रियान पराग का अहम विकेट हासिल किया। मौजूदा टूर्नामेंट में इस एक विकेट ने उन्हें भुवनेश्वर कुमार (174 विकेट) के बराबरी पर खड़ा कर दिया। 

ये राजस्थान रॉयल्स की पारी का 9वां ओवर था, जब लखनऊ सुपर जायंट्स ने 41 साल के अमित मिश्रा को गेंद थमाई। उनकी शुरुआती कुछ गेंद पर सिंगल आए। इसके बाद रियान पराग ने तीसरी गेंद पर छक्का मार दिया। लेकिन, इस छक्के से अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा का आत्मविश्वास नहीं हिला। उन्होंने अगली ही गेंद स्लाइडर फेंकी। इस पर रियान ने कवर्स के ऊपर से शॉट मारने की कोशिश की। लेकिन, डीप कवर पर तैनात आयुष बदोनी को पार नहीं कर पाए और गेंद सीधा बदोनी के हाथों में गई। अमित ने आईपीएल में 350 दिन का विकेट हासिल किया। 

इसके बाद मिश्राजी ने जिस तरह से इस विकेट का जश्न मनाया। वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। अमित मिश्रा ने हवा में अपने हाथ ऊपर उठाए और फिर पीछे जर्सी पर लिखे अपने नाम की तरफ हाथ से इशारा किया। 

इससे पहले, केएल राहुल ने 3 विकेट जल्दी गिरने के बाद दीपक हुडा के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 62 गेंद में 115 रन की साझेदारी कर लखनऊ को 196 रन के अच्छे स्कोर तक पहुंचाया था। लेकिन, बाकी बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण टीम और बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई। 
केएल राहुल ने 48 गेंद में 76 रन ठोके और इस सीजन का चौथा अर्धशतक जमाया। वहीं, हुडा ने भी इस आईपीएल में अपना पहला बड़ा स्कोर बनाया

5379487