Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PHOTOS: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi Pic : हाल के दिनों में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड (Rishabh Pant Girlfriend) को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi) एक बार फिर चर्चा में है।

PHOTOS: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

Rishabh Pant Girlfriend (ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड) भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में पंत ने शानदार पारी खेली थी। हाल के दिनों में ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड (Rishabh Pant Girlfriend) को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi) एक बार फिर चर्चा में है।


दरअसल भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच से पहले ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव के साथ होटल के कॉरिडोर में प्रैक्टिस किया था। और इसका वीडियो ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। पंत द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि मिस यू।

बता दें कि भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने 17 जनवरी 2019 को ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा नेगी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।


कौन हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

सोशल मीडिया प्रोफाइल के मुताबिक ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी एक इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डिजाइनर हैं। ईशा नेगी ने नई दिल्ली में जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट ने स्कूल की पढ़ाई की है जबकि उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से इंग्लिश से B.A किया है। घूमना, शॉपिंग करना और म्यूजिक सुनना ईशा नेगी का हॉबी है। उनका पसंदीदा स्थान पेरिस है। अगर उनके फेवरेट स्टार की बात करें तो ईशा नेगी का पसंदीदा अभिनेत्री कैटरीना कैफ जबकि पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान है।


ऋषभ पंत का करियर

बता दें कि ऋषभ पंत ने भारत की ओर से खेले 9 टेस्ट मैचों में 49.7 की औसत से 696 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 159 रन रहा है। ऋषभ पंत ने अब तक खेले 11 वनडे मैचों में 25.4 की औसत से 229 रन बनाए हैं।

वनडे मैचों में ऋषभ पंत का बेस्ट स्कोर 48 रन रहा है। ऋषभ पंत ने अब तक भारत की ओर से खेले 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 302 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 65 रन रहा है।

Share it
Top