Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: वाईएसआर कांग्रेस के सांसद ने सबके सामने चाटे पुलिस के जूते

आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद गोरंतला माधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शहीद पुलिस जवान के जूते को साफ किया और उसे चूम लिया।

वाईएसआर कांग्रेस के सांसद ने सबके सामने चाटे पुलिस के जूते, देखें वीडियो
X
वाईएसआर के सांसद गोरंतला माधव (फाइल फोटो)

आन्ध्र प्रदेश में वाईएसआर के सांसद गोरंतला माधव ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से वे इस समय सुर्खियों की वजह बने हुए हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वे एक पुलिसकर्मी का जूता साफ करते हैं और फिर जूते को चूम लेते हैं। वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। लोग गोरंतला की इस हरकत की खूब तारीफ कर रहे हैं।

टीडीपी नेता जेसी दिवाकर रेड्डी ने बुधवार को पार्टी की एक बैठक में बयान दिया था कि टीडीपी के फिर से सत्ता में आने पर पुलिस वालों को अपने जूते चाटने होंगे। रेड्डी के इस बयान से गोरंतला काफी नाराज थे। गोरंतला ने बयान का जवाब गांधीगीरी के अंदाज में दिया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी के सामने एक शहीद पुलिसकर्मी का जूता पहले साफ किया और फिर बाद में जूते को चूम लिया।

गोरंतला ने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने दिवाकर रेड्डी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दर्ज करने के लिए अनंतपुर में शहीद हुए एक पुलिसकर्मी का जूता साफ किया और चूमा है। पुलिसवालों ने लोगों की जान बचाने और देश की रक्षा करने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story