Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

West Bengal: बीरभूम में टीएमसी नेता की हत्या के बाद हिंसा, आगजनी में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

टीएमसी के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हिंसा की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीएम मौके पर पहुंच गई।

West Bengal: बीरभूम में टीएमसी नेता की हत्या के बाद हिंसा, आगजनी में 10 लोगों की दर्दनाक मौत
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम (Birbhum) जिले में एक टीएमसी नेता की हत्या कर दी गई। जिसके बाद जिले के रामपुरहाट में हिंसा भड़ उठी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हिंसा में 10 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, टीएमसी नेता की हत्या का बदला लेने के लिए इन 10 लोगों को आग लगाकर मार डाला।

बताया जा रहा है कि टीएमसी के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हिंसा की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीएम मौके पर पहुंच गई। जिला अधिकारी सहित बीरभूम के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उपद्रवियों ने पांच घरों के दरवाजे बंद करके आग लगा दी, जिसमें मौके पर जिंदा जलकर दस लोगों की मौत हो गई। इलाके में तनाव का माहौल बन गया है, फिलहाल इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस और जिला प्रशासन इस मामले की जांच जुटे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों ने कहा है कि यह आगजनी तृणमूल कांग्रेस के एक गुट के सदस्यों के द्वारा की गई है। जबिक टीएमसी की तरफ से इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है।

बीरभूम जिले के टीएमसी के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से हमले की बात को खारिज करते ने दावा किया है कि आग हिंसा के दौरान नहीं लगाई गई है। यह आग घरों में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। जिस वजह से ये मौते हुईं हैं। सोमवार की रात को कोई हिंसा नहीं हुई।

और पढ़ें
Next Story