Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: कोलकाता में अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- बंगाल में मोदी जी के समर्थन में हो रहा मतदान

लोकसभा चुनाव के बीच चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। अमित शाह कोलकता में प्रेस कॉन्फ्रेंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने कहा कि बंगाल में मोदी की लहर है।

पश्चिम बंगाल: कोलकाता में अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- बंगाल में मोदी जी के समर्थन में हो रहा मतदान
X

लोकसभा चुनाव के बीच चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। अमित शाह कोलकता में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने कहा कि बंगाल में मोदी की लहर है। लोग मोदी जी के समर्थन में वोट कर रहे हैं। इस बार बंगाल की जनता बड़ा परिवर्तन करने जा रही है। आगे कहा कि विपक्षी पार्टियों में लोकतंत्र नहीं है।

अमित शाह ने कोलकाता में कहा कि 2019 के आम चुनाव के पहले दो चरण का मतदान पूरा हो गया है। तीसरे चरण का मतदान कल होगा। देशभर से जो सूचनाएं प्राप्त हो रही उसके अनुसार देश की जनता पूरे उत्साह से मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है।

उन्होंने आगे कहा कि देश की सुरक्षा के लिए, देश के अर्थतंत्र की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए कठोर नेतृत्व देना का काम भाजपा ने किया है। विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है। विपक्ष अपना न कोई नेता, न नीति देश के सामने रख पाया है।

मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। हमारे संकल्प पत्र में हमने इस नीति को और आगे बढ़ाने का संकल्प किया है। लेकिन विपक्षी पार्टियां देश की सुरक्षा के अहम मुद्दे पर चुप दिखाई देती है। बंगाल में भी भाजपा के पक्ष में प्रचंड बहुमत की सूचना मिल रही है।

आगे कहा कि देश की आजादी के 75 साल जब होंगे यानी 2022 तक देश में एक भी व्यक्ति, एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास घर, बिजली, गैस, पीने का पानी, शौचालय न हो और एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास स्वास्थ्य की सुरक्षा न हो। गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकार ने जो पांच साल के अंदर काम किए हैं उससे देश के 50 करोड़ लोगों को एक स्पष्ट मैसेज गया है कि बनने वाली भाजपा की सरकार गरीब कल्यााण के लिए अपनी गति और अधिक तेजी से बढ़ाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story