Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में ट्रक और तेल टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, जिंदा जलकर तीन लोगों की मौत

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इंडिया आयल का वाहन आसनसोल से रानीगंज की तरफ जा रहा था। वहीं, एक दवा का ट्रक कोलकाता से आसनसोल की तरफ आ रहा था। इसी दौरान कल्ला मोड़ के पास 2 मछली बेचने वाले खड़े थे।

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में ट्रक और तेल टैंकर के बीच जोरदार टक्कर, जिंदा जलकर तीन लोगों की मौत
X

रोड एक्सीडेंट, फोटो एएनआई

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आज एक रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह आसनसोल के कल्ला मोड़ पर दवा के ट्रक और एलपीजी टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई जिस कारण जिंदा जलकर दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक ट्रक चालक और एक साइकिल सवार भी शामिल है। जबकि एक अन्य राहगीर की हालत गंभीर है। मृतकों के नामों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस सूत्रों का कहना है कि इंडिया आयल का वाहन आसनसोल से रानीगंज की तरफ जा रहा था। वहीं, एक दवा का ट्रक कोलकाता से आसनसोल की तरफ आ रहा था। इसी दौरान कल्ला मोड़ के पास 2 मछली बेचने वाले खड़े थे। ट्रक चालक ने उन्हें बचाने की कोशिश करते हुए अचानक ब्रेक लगा दिए। इस वजह से वाहन अनियंत्रित होकर विपरीत लेन में जाकर टैंकर से जाकर टकरा गया।

इसी बीच जोरदार विस्फोट के साथ वाहनों में भीषण आग लग गई। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ भी जुट गई। एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल को बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हादसे में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस उपायुक्त आनंद राय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

Next Story