Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डब्बू अंकल को टक्कर देने आ गए डॉक्टर अंकल, ऐसी कमरिया लचकाई की लोग हो गए दिवाने

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हो रहे समारोह में सूर्यनारायण को जैसे ही मौका मिला उन्होने पूरे फार्म में आते हुए लटके झटके लगाना शुरू कर दिया। किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, थोड़ी ही देर में वीडियो लोकप्रिय होने लगा और देखते ही देखते वीडियो पर हजारों शेयर होने लगे।

डब्बू अंकल को टक्कर देने आ गए डॉक्टर अंकल, ऐसी कमरिया लचकाई की लोग हो गए दिवाने

पिछले दिनों एक शादी समारोह में एक संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) नाम के व्यक्ति ने गोविंदा के गाने पर ऐसा डांस किया था कि लोग दिवाने हो गए। उस वीडियो के बाद संजीव को डांसिग अंकल (Dancing uncle) के रूप में नया नाम मिल गया। अभी लोगों से उनकी खुमारी उतरी भी नहीं कि आंध्र प्रदेश के एक अंकल दमदार डांस करके सोशल मीडिया की लहर लूट ले गए।

विशाखापट्टनम स्थित किंग जॉर्ज हॉस्पिटल के डर्मेटॉलजी डिपार्टमेंट के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर जी. सूर्यनारायण (G. Suryanarayan) ने मशहूर तेलगु एक्टर ए नागेश्वर राव (A. Nageswara Rao) के डांसिंग स्टाइल को कॉपी करते हुए ऐसा डांस किया कि लोग दिवाने हो गए।

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर हो रहे समारोह में सूर्यनारायण को जैसे ही मौका मिला उन्होने पूरे फार्म में आते हुए लटके झटके लगाना शुरू कर दिया। किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, थोड़ी ही देर में वीडियो लोकप्रिय होने लगा और देखते ही देखते वीडियो पर हजारों शेयर होने लगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सूर्यनारायण ने बताया कि मैं कई सालों से डांस कर रहा हूं। साल 1981 में सबसे पहले डांस किया था। इसके बाद जिस भी प्रोग्राम में गया लोग डांस करने के लिए कहते और मैं उन्हें मना नहीं कर पाता था।

ए नागेश्वर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कई बार उनसे मिला, वह मेरे डांस से बहुत खुश हैं। नागेश्वर की सबसे अच्छी फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी प्रेमनगर और प्रेमभिषेकम सबसे ज्यादा अच्छी लगती है।

Next Story
Share it
Top