Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा के विवादित बोल, कहा- शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा क्यों लग जाता है?, देखें वीडियो

भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा एक बार फिर विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। साध्‍वी प्रज्ञा ने मध्यप्रदेश के सीहोर में बीते दिन कहा कि शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है।

bjp mp sadhvi pragya gave controversial statement on shudras
X

भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा

भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में छा गई हैं। जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने मध्यप्रदेश के सीहोर में बीते शनिवार को कहा कि शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है। लेकिन बुरा क्यों लग जाता है। इसकी वजह मालूम नहीं है। इसके अलावा भाजपा सांसद ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

मध्य प्रदेश के सीहोर में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने कहा कि क्षत्रिय को क्षत्रिय कह दो, बुरा नहीं लगता है। ब्राह्मण को ब्राह्मण कह दो तो भी बुरा नहीं लगता है। वैश्‍य को वैश्‍य कह दो, बुरा नहीं लगता है। आगे भाजपा सांसद ने कहा कि यदि शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है। उन्होंने कहा कि कारण क्‍या है? क्‍योंकि समझ नहीं पाते। भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा के इस विवादित बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस दौरान भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर बीते दिनों हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुये वहां की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी तिलमिला गई हैं। क्‍योंकि ममता बनर्जी को इसका अहसास हो गया है कि बंगाल में उनका शासन अब खत्‍म होने की कगार पर है। वहीं साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा के चुनाव भाजपा ही जीतेगी। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदूओं का राज्‍य होगा।

Next Story