Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह बोले, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी जांच करे सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने आज प्रेस कान्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने रिया के जमानत की भी चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह बोले, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी जांच करे सीबीआई
X
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने आज प्रेस कान्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने रिया के जमानत की भी चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी सीबीआई जांच होनी चाहिए। बता दें कि सुधीर गुप्ता ने पहले सुसाइड की थ्योरी मानने से इनकार कर दिया था। लेकिन इसके बाद वो अपने बयान से पलट गए और उन्होंने इस केस में मर्डर की थ्योरी को नकार दिया।

सीबीआई डायरेक्टर को लिखा है पत्र

इस दौरान विकास सिंह ने बताया कि उन्होंने सीबीआई डायरेक्टर को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक नई फोरेंसिंक टीन गठित करने का अनुरोध किया है। विकास सिंह ने कहा है कि सुधीर गुप्ता अपनी टीम में केवल अपने लोगों को रखते हैं। ऐसे में अब एम्स की बात पर भी भरोसा करना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा कि नई फोरेंसिक टीम इस बात की जांच करेगी कि कूपर अस्पताल द्वारा बनाई गई रिपोर्ट पर भरोसा किया जा सकता है या नहीं।

रिया की जमानत पर भी की चर्चा

उन्होंने इस दौरान रिया चक्रवर्ती की जमानत की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि रिया को जमानत ड्रग्स केस में मिली है। मेरे हिसाब से ये केस काफी कमजोर है। असल में केस सुशांत सिंह राजपूत की मौत का है। इसमें जांच ये करनी है कि सुशांत की मर्जी या मर्जी के बिना रिया ने उसे ड्रग्स दिया या नहीं। अगर उसने ड्रग्स दिया है तो इसके बारे में डॉक्टर्स को बताया था या नहीं।

Next Story