Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड: पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे नमामि गंगे की योजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण

कार्यक्रम का न्योता कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और मदन कौशिक के अलावा विधायक हरिद्वार (ग्रामीण) स्वामी यतीश्वरांद और बीएचईएल रानीपुर के विधायक आदेश चौहान को भी दिया गया है।

उत्तराखंड: पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे नमामि गंगे की योजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण
X
पीएम मोदी, फ़ोटो फ़ाइल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड में नमामि गंगे कार्यक्रम के तहत तैयार परियोजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण करेंगे। नमामि गंगे परियोजना की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोकार्पण कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे से शुरू होकर 11:25 बजे तक चलेगा।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यक्रम में सचिवालय से जुड़ेंगे। इस कार्यक्रम का न्योता कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और मदन कौशिक के अलावा विधायक हरिद्वार (ग्रामीण) स्वामी यतीश्वरांद और बीएचईएल रानीपुर के विधायक आदेश चौहान को भी दिया गया है। ये अलग-अलग परियोजना स्थलों पर मौजूद रहेंगे।

परियोजना निदेशक उदय राज सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पीएम नरेंद्र मोदी आज जिन 6 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे उनमें हरिद्वार जिले के जगजीतपुर में 68 एमएलडी एसटीपी, 27 एमएलडी का अपग्रेडेशन एसटीपी और सराय में 18 एमएलडी का एसटीपी शामिल है। लोकार्पण कार्यक्रम सुबह 11 बजे से 11:25 बजे तक चलेगा। इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

Next Story