Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब अचानक वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी, यात्रियों में मची सेल्फी लेने की होड़

इस दौरान पीएम मोदी अचानक देर रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन (Varanasi Cantt Railway Station) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की।

जब अचानक वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी, यात्रियों में मची सेल्फी लेने की होड़
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने वाराणसी (Varanasi) में शुक्रवार को अपना रोड शो किया। इस दौरान वो अचानक देर रात वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन (Varanasi Cantt Railway Station) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की। बता दें कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पीएम ने भगवा रंग की शॉल ओढ़ी है और वो अचानक रेलवे स्टेशन के चारों ओर घूमते और दुकानदारों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार को, पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी और सातवें चरण के लिए वाराणसी में एक विशाल रोड शो किया, जिसके लिए मतदान 7 मार्च को होना है। लोगों ने उत्साहपूर्वक रोड शो में भाग लिया और नारे भी लगाए। ये रोड शो 3.5 किमी लंबा लाहुराबीर कबीर चौरा, मैदागिन और चौक क्षेत्र से होकर गुजरा और काशी विश्वनाथ मंदिर पर जा कर खत्म हुआ।

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री एक चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए रुके। उन्होंने एक 'कुल्हड़ चाय' की चुस्की ली। वहीं उन्होंने दुकान के बाहर आकर लोगों का अभिवादन करने के लिए हवा में हाथ भी लहराया। फिर बाद में पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चन भी की।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सात चरणों के छह चरणों के लिए मतदान पहले ही संपन्न हो चुके हैं। अब सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। जबकि मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

और पढ़ें
Next Story