Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजस्थान फोन टैपिंग पर मांगी रिपोर्ट

भाजपा नेता संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक गहलोत सरकार से सवाल पूछे थे। संबित पात्रा ने पूछा था कि क्या राजस्थान में राजनीतिक दलों के लोगों के फोन टैप किए जा रहे हैं? क्या इसमें नियमों का पालन किया गया है?

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजस्थान फोन टैपिंग पर मांगी रिपोर्ट
X
अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजस्थान फोन टैपिंग मामले में रिपोर्ट मांगी है। सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजस्थान के मुख्य सचिव से रिपोर्ट तलब की है। बता दें कि इससे पहले, अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश से संबंधित 2 ऑडियो क्लिप पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सवाल उठाए थे।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक गहलोत सरकार से सवाल पूछे थे। संबित पात्रा ने पूछा था कि क्या राजस्थान में राजनीतिक दलों के लोगों के फोन टैप किए जा रहे हैं? क्या इसमें नियमों का पालन किया गया है? ऑडियो क्लिप में कथित रूप से कांग्रेस के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा की संजय जैन और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के बीच बातचीत का ब्योरा है।

राजस्थान पुलिस में दर्ज की एफआईआर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने बीते शुक्रवार को इस मामले के संबंध में दो एफआईआर दर्ज की थी। हालांकि, इसमें केंद्रीय मंत्री का नाम स्पष्ट नहीं था। राजस्थान पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) शनिवार को दर्ज एफआईआर में स्पष्ट तौर पर केंद्रीय मंत्री का जिक्र है।

Next Story
Top