Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, 13 सितंबर को एम्स में हुए थे भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अमित शाह को कोरोना के बाद से लगातार स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें हो रही थी। इसके बाद वो 13 सितंबर को मेडिकल चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती किए गए थे।

पश्चिम बंगाल में अमित शाह बोले - ममता बनर्जी के सारे वादे खोखले निकले, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को दें मौका
X
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बता दें कि अमित शाह को कोरोना के बाद से लगातार स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें हो रही थी। इसके बाद वो 13 सितंबर को मेडिकल चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती किए गए थे।

2 अगस्त को हुए थे कोरोना संक्रमित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाये गये थे। इसकी जानकारी गृहमंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट करके दी थी। अमित शाह को इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके बाद अमित शाह ठीक होकर अपने घर पहुंचे थे। लेकिन कुछ दिनों बाद ही उनको बदन दर्द और थकान की शिकायत हुई। जिसके बाद 18 अगस्त को उन्हें एम्स अस्पताल में दोबारा भर्ती किया गया था।

13 सितंबर को फिर से हुए थे अस्पताल में भर्ती

बता दें कि कुछ दिनों बाद फिर से उनको सांस लेने में समस्या होने लगी। इस वजह से 13 सितंबर को रात 11 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में रविवार को एम्स अस्पताल ने शाह की हेल्थ को लेकर एक बुलेटिन जारी किया था। इसमें कहा गया था कि अभी अमित शाह कुछ और दिन तक अस्पताल में रहेंगे। इसके बाद जानकारी मिल रही है कि अमित शाह को एम्स अस्पताल से छु्ट्टी मिल गई है।

Next Story