Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के 36 जिलों के लिए चुने गार्डियन मंत्री, आदित्य ठाकरे को दी ये जिम्मेदारी।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रदेश के सभी जिलों के लिए गार्डियन मंंत्री चुने हैं। उद्धव ठाकरे ने अपने पुत्र आदित्य ठाकरे को भी मुंबई सबर्बन जिले के गार्डियन के रूप में चुना है। जबकि अजित पवार को भी जिम्मेदारी दी है।

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सभी जिलों के लिए चुना गार्डियन मिनिस्टर, पुत्र आदित्य को भी जिम्मेदारीमहाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने मंत्रियों को प्रदेश के सभी जिलों की जिम्मेदारी दी है। मुख्यमंत्री ठाकरे ने अपने पुत्र उदित्य ठाकरे को मुंबई सबर्बन जिले के गार्डियन मंत्री के रूप में चुना है। वहीं शरद पावर के भतीजे और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अजित पवार को पुणे डिस्ट्रिक्ट के गार्डियन मिनिस्टर के रूप में चुना है। ऐसे ही सभी 36 जिलों के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गार्डियन मंत्री की घोषणा की है जिन पर जिले के विकास की जिम्मेदारी होगी।

धनंजय मुंडे को बीड जिले के लिए गार्डियन मिनिस्टर के रूप में चुना है। ऐसे ही महाराष्ट्र के सभी जिलों के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गार्डियन मिनिस्टर चुना है। इन गार्डियन मिनिस्टर पर जिम्मेदारी होगी कि वो अपने जिले के मुद्दों को सुलझाए और उनको दूर करे।

Next Story
Top