Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेरर फंडिंग के एक और मामले में हाफिज सईद समेत साथियों पर आरोप तय, जानें क्या मामला

पाकिस्तान में टेरर फंडिंग के एक और मामले में आरोप तय हो गए हैं। हाफिज के साथ उसके साथियों पर भी आरोप हैं।

टेरर फंडिंग के एक और मामले में हाफिज सईज समेत साथियों पर आरोप तय, जानें क्या मामला
X
हाफिज सईद

पाकिस्तान में जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। टेरर फंडिंग के एक और मामले में आरोप तय हो गए हैं। हाफिज के साथ उसके साथियों पर भी आरोप हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान की आतंकवाद रोधी कोर्ट ने आतंकी फंडिंग के एक और मामले में हाफिज सईद और उसके साथियों पर आरोप तय कर दिए हैं। इस दौरान कोर्ट में भारी संख्या में पुलिस तैनात रही।

आतंकवाद रोधी अदालत ने बीते दिनों काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट ने मामला दर्ज किया था। हाफिज मुहम्मद सईद और उसके सहयोगी के साथ प्रोफेसर जफर इकबाल को टेरर फंडिंग मामले में दोषी ठहराया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला सीटीडी-गुजरानवाला ने दर्ज कराया था। इसके बाद कोर्ट में संदिग्धों के खिलाफ चार्जशीट पेश की और पीठासीन न्यायाधीश अरशद हुसैन भुट्टा ने उन्हें दोषी ठहराया। जमात-उद-दावा के नेताओं ने आरोपों से इनकार किया है। संदिग्धों को पिछले सप्ताह आरोपित किया गया था।

बचाव पक्ष के वकील ने कोर्ट में कहा था कि आरोप बेबुनियाद थे और पाकिस्तान सरकार पर अंतरराष्ट्रीय दबाव का परिणाम था। उन्होंने कहा कि आरोपियों पर गलत तरीके से प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा के नेताओं के रूप में आरोप लगाए गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story