Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: चेन्नई के केके नगर में चलती कार पर पेड़ गिरा, महिला बैंक प्रबंधक की मौत

इंडियन ओवरसीज बैंक की एक शाखा की प्रबंधक वाणी काबिलन शुक्रवार अपने कार्यालय से लौट रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

तमिलनाडु: चेन्नई के केके नगर में चलती कार पर पेड़ गिरा, महिला बैंक प्रबंधक की मौत
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में चेन्नई के केके नगर (KK Nagar) में एक पेड़ चलती कार (Tree Fell On Car) पर गिर गया। जिसमें 57 वर्षीय महिला बैंक प्रबंधक की मौके पर ही मौत हो गई। इंडियन ओवरसीज बैंक की एक शाखा की प्रबंधक वाणी काबिलन शुक्रवार अपने कार्यालय से लौट रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया। जबकि महिला की बहन और चालक घायल हो गए। चेन्नई पुलिस (Chennai Police) ने बताया की दोनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि घटना कर्नाटक बैंक की शाखा के पास लक्ष्मण सामी सलाई-पीटी राजन सलाई जंक्शन पर शाम करीब पांच बजे हुई। निगम के अधिकारियों ने कहा कि जो पेड़ गिरा था वह लगभग 50 साल पुराना था और सिंगारा चेन्नई 2.0 के तहत एक तूफानी जल निकासी परियोजना के स्थल से सिर्फ 10 फीट की दूरी पर था।

रिपोर्ट के अनुसार, केके नगर में लक्ष्मणस्वामी रोड से पी.टी. राजन रोड पर अचानक सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ बैंक प्रबंधक की कार पर गिर गया। जिस कारण दोनों बहने अंदर फंस गईं। जबकि कार का चालक दरवाजा खोलकर कार से बाहर निकलने में कामयाब रहा। स्थानीय लोगों ने एझिलारसी को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि गंभीर रूप से घायल वाणी को बचाया नहीं जा सका क्योंकि वह अंदर फंस गई थी। स्थानीय लोगों ने कहा कि तूफानी जल निकासी कार्य के लिए इसके पास खोदी गई मिट्टी के कारण विशाल पेड़ गिर गया।

पुलिस और दमकल एवं बचाव सेवा के जवान मौके पर पहुंचे और गिरे हुए पेड़ को हटाया। घायलों को केके के ईएसआई अस्पताल भेजा गया। जबकि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।



और पढ़ें
Next Story