Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: कुड्डालोर में 12वीं की छात्रा मृत पाई गई, राज्य में इस महीने में ये तीसरा मामला- पुलिस जांच में जुटी

कुड्डालोर (Cuddalore) में 12वीं कक्षा की एक लड़की मृत पाई (girl studying found dead in Cuddalore) गई है।

तमिलनाडु: कुड्डालोर में 12वीं की छात्रा मृत पाई गई, राज्य में इस महीने में ये तीसरा मामला- पुलिस जांच में जुटी
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर (Cuddalore) में 12वीं कक्षा की एक लड़की मृत पाई (girl studying found dead in Cuddalore) गई है। इस महीने में राज्य में ऐसा तीसरा मामला है। पुलिस द्वारा संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। कुड्डालोर के एसपी एस शक्ति गणेशन कहते हैं, उसने अपने घर में घरेलू मुद्दों के कारण आत्महत्या (suicide) कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस इंस्पेक्टर कार्तिक ने कहा कि नाबालिग लड़की ने चार पन्नों के सुसाइड नोट में अपने माता-पिता द्वारा आईएएस आकांक्षाओं को पूरा करने में असमर्थता का आरोप लगाया है। लड़की के माता-पिता किसान हैं। पुलिस ने कहा कि परिजनों ने पुलिस को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार करने का प्रयास किया। हालांकि, जब हमें घटना की जानकारी हुई तो हमने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुड्डालोर जिले के पुलिस प्रमुख शक्ति गणेशन ने कहा कि संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि बीते तीन दिन पहले तिरुवल्लुर जिले के सेक्रेड हार्ट स्कूल की 12वीं कक्षा की एक छात्रा अपने छात्रावास में मृत पाई गई थी। पुलिस ने कहा था कि सरला के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। छात्रा तिरुत्तानी की रहने वाली थी। जिला पुलिस प्रमुख ने बीते कल बताया था कि तिरुवल्लूर मामला राज्य पुलिस की विशेष सीबी-सीआईडी विंग को स्थानांतरित कर दिया गया है। सीबी-सीआईडी कल्लाकुरिची जिले में 13 जुलाई को कक्षा 12 के एक छात्र की मौत की भी जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story