Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को दिया जवाब, कहा - मेरी औकात इतनी है कि सुशांत मुझसे प्यार करता था

Sushant Singh Rajput: रिया ने कहा कि मेरे पीछे चार-चार एजेंसियां लगी है। अब तो ऐसा हो गया है कि अपने पिता के साथ ब्रेकफास्ट किए कई दिन हो गए हैं। उसने कहा कि मेरे सपने तो काफी पीछे छूट गए हैं।

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को दिया जवाब, कहा - मेरी औकात इतनी है कि सुशांत मुझसे प्यार करता था
X
रिया चक्रवर्ती

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने आज एक मीडिया हाउस को दिए अपने बयान में कहा कि मेरी औकात इतनी है कि सुशांत सिंह राजपूत मुझसे प्यार करता था। बता दें कि रिया ने ये बात बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के जवाब में कहा है जिसमें उन्होंने कहा का था कि रिया की कोई औकात नहीं कि वो बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उंगली उठाए।

मेरे सपने हो गए दूर

रिया ने कहा कि मेरे पीछे चार-चार एजेंसियां लगी है। अब तो ऐसा हो गया है कि अपने पिता के साथ ब्रेकफास्ट किए कई दिन हो गए हैं। उसने कहा कि मेरे सपने तो काफी पीछे छूट गए हैं। मैं सिर्फ एक ऐसे दिन के इंतजार में हूं जब सुबह उठकर मैं एक नॉर्मल दिन देख सकूं।

कंगना रनौत पर किया हमला

रिया ने कहा कि मेरे और मेरी फैमिली की हिम्मत तोड़ने की कोशिश की जा रही है। कंगना ने कहा कि सुशांत के साथ सिस्टमैटिक ब्रेकडाउन ऑफ ए फ्रेजाइल माइंड हुआ है। मेरे साथ भी तो वही हो रहा है। मेरी क्या गलती थी? क्या ये मेरी गलती थी कि मैंने एक मासूम से लड़के से प्यार किया था?

रिया ने कहा कि कोई मुझे विषकन्या बुला रहा है, तो कोई मेरी औकात की बात करने लगता है। मैं इतना कहना चाहूंगी कि मेरी ये औकात है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुझसे प्यार किया था।

Next Story