Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सास की हत्या के जुर्म में पुत्रवधु को उम्रकैद

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र सिंह की अदालत ने सास की पीट-पीटकर हत्या करने के जुर्म में बहु को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

सास की हत्या के जुर्म में पुत्रवधु को उम्रकैदसास की हत्या के जुर्म में पुत्रवधु को उम्रकैद

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र सिंह की अदालत ने सास की पीट-पीटकर हत्या करने के जुर्म में बहु को उम्र कैद तथा 13 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने की सूरत में दोषी को 13 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। अभियोजन पक्ष के अनुसार गांव खापड़ हाल आबाद हरी नगर निवासी राजेंद्र ने एक सितम्बर 2016 को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह गुरुग्राम में नौकरी करता है।

उसकी मां राजो देवी, पत्नी शबनम तथा बेटा शुभम घर पर रहते हैं। 31 अगस्त रात को उसकी पत्नी शबनम ने उसकी मां राजो देवी की थापी से पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना का सुबह उस समय पता चला जब राजेंद्र ने अपने मामा के देहांत की सूचना अपनी मां को देनी चाही। फोन करने पर उनके घर का फोन बंद मिला, जब पड़ोसी ने घर जाकर देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी और शरीर पर चोट के निशान थे।

राजेंद्र ने जब अपनी पत्नी से उसकी मां की मौत के बारे में जानकारी जुटानी चाही तो वह लगातार गुमराह करती रही। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि सास तथा बहु के बीच तकरार होती रहती थी। इसी बीच बहु ने सास की हत्या का षडयंत्र रच डाला ओर रात को उसकी थापी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। शहर थाना नरवाना पुलिस ने राजेंद्र की शिकायत पर शबनम के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था।

तभी से मामला अदालत में विचाराधीन था। सोमवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेंद्र सिंह की अदालत ने शबनम को उम्र कैद तथा 13 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने की सूरत में दोषी को 13 माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

Next Story
Top