Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने बयान को लेकर कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत पर अपशब्द बोलने वाले संजय रावत ने बड़ा बयान दिया है।

संजय राउत को मुंहतोड़ जवाब, कंगना रनौत शेरनी है, गीदड़ उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते
X
संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने बयान को लेकर कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत पर अपशब्द बोलने वाले संजय रावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की छवि बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत पर दिए गए बयान को लेकर कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। साथ ही मुंबई पुलिस की छवि बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले कंगना रनौत ने संजय रावत के बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है।

उन्होंने कहा कि व्यक्ति को अभिव्यक्ति की आजादी है और मैं आजाद हूं। वहीं उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि आप जैसे लोगों की मानसिकता की वजह से ही बलात्कारियों के हौसले बढ़ते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान कंगना रनौत को हरामखोर कहा था। संजय रावत की टिप्पणी पर निशाना साधा गया।

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों मुंबई की पाकिस्तान से तुलना की थी। जिसके बाद से ही शिवसेना के निशाने पर हैं। जब अभिनेता कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ट्वीट के साथ जवाब दिया कि पार्टी महिलाओं का सम्मान करती है और गलत सूचना फैलाने वालों ने वास्तव में मुंबई की सत्ताधारी मुम्बा देवी का अपमान किया है। शिवसेना महान हिंदुत्व के प्रतीक छत्रपति शिवाजी महाराज और महान महाराणा प्रताप की विचारधारा का अनुसरण करती है।

उन्होंने हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है। लेकिन कुछ दुर्भावनापूर्ण इरादों से गलत सूचना फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का अपमान किया है। लेकिन किसी को भी इस तथ्य को नहीं भूलना चाहिए। इन दावों को करने वालों ने खुद को मुंबई और हमारी देवता मुंबा देवी का अपमान किया है।

Next Story