Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर में शेहला राशिद के फर्जी दावे ने बढ़ाई मुश्किल, हो सकती हैं गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पीपल मूवमेंट की नेता शेहला रशीद ने हालातों को लेकर गंभीर दावा किया है। जिसके बाद अब उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है।

कश्मीर में शेहला राशिद के फर्जी दावे ने बढ़ाई मुश्किल, हो सकती हैं गिरफ्तार
X
Shehla Rashid Tweet SC Indian Army Jammu Kashmir

जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के तुरंत बाद लगी पांबदियों को धीरे धीरे हटाया जा रहा है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर पीपल मूवमेंट की नेता शेहला रशीद ने हालातों को लेकर गंभीर दावा किया है। जिसके बाद अब उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में शिकायत याचिका दाखिल की है।

एएनआई के मूताबिक, सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने पीपुल्स मूवमेंट की नेता शेहला राशिद के खिलाफ कश्मीर के ताजा हालातों को लेकर लगे आरोपों के खिलाफ एक आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

जिसमें उनकी दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना और भारत सरकार के खिलाफ फर्जी खबर फैला रही हैं। बीते रविवार को शेहला राशिद ने ट्वीट कर दावा किया था।

शेहला राशिद ने लिखा था कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के पास शक्ति नहीं है। सब सेना कर रही है। वो लोगों के घरों में घुस रही है और बच्चों को उठा रही है। उसकी शिकायत एक शख्स ने की है।

आगे कहा कि सेना के जवान रात में घरों में घुस रहे हैं, बच्चों को उठा रहे हैं, घरों में तोड़फोड़ कर रहे हैं, जानबूझकर फर्श पर राशन बिखेर रहे हैं। जिसके बाद सेना ने इस खबर को फर्जी बाताय है।

बता दें कि सोवमार को जम्मू कश्मीर में दो सप्ताह बाद स्कूल और कॉलेजों को खुला गया है। प्रशासन ने कहा कि प्रतिबंधों के कारण ज्यादा उपस्थिति नहीं रही है। बीते रविवार को कश्मीर घाटी में 10 और टेलीफोन पर लगी पाबंदी को हटा दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story