Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने राजौरी में LoC के पास एक आतंकवादी को किया ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एलओसी पर जैसे ही आतंकियों के एक दल ने घुसपैठ करने की कोशिश की तो सीमा पर सतर्क जवानों ने जवाबी कार्रवाई कर दी।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने राजौरी में LoC के पास एक आतंकवादी को किया ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकवादी आए दिन सुरक्षाबलों पर हमला करने की फिराक में लगे रहते हैं। जम्मू कश्मीर के राजौरी में एलओसी के पास नौशहरा सेक्टर में सीमा पार पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को सीमा पर सतर्क जवानों ने विफल बना दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एलओसी पर जैसे ही आतंकियों के एक दल ने घुसपैठ करने की कोशिश की तो सीमा पर सतर्क जवानों ने जवाबी कार्रवाई कर दी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है। फिलहाल इलाके में अभी भारतीय सुरक्षा बलों का सर्च अभियान जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों के साथ फायरिंग में 2 जवान भी जख्मी हुए हैं। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

6 लोगों को हिरासत में लिया गया

इसी बीच खबर सामने आई है कि एलओसी के पास से सुरक्षाबलों के द्वारा 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, ये सभी 6 लोग एलओसी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे। इसी दौरान इन्हें हिरासत में लिया गया है। ऐसी भी आशंका जताई जा रही हैं कि कहीं यह सभी गाईड के रूप में सीमा पार से घुसपैठ कर आने वाले आतंकियों की सहायता के लिए ही एलओसी के पास घूम रहे थे। हालांकि इन सभी लोगों से गहराई से पूछताछ की जा रही है।

Next Story