Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है: संजय राउत

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए।

शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है: संजय राउत
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी राजनीतिक संकट (political crisis) अब खत्म होने की ओर है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले ही अपने पद से (Uddhav Thackeray resign) इस्तीफा दे दिया। इसके बाद बीजेपी ने शिवसेना के बागी विधायकों के साथ मिलकर नई सरकार बनाने की कवायत शुरू कर दी है। इसी बीच उद्धव ठाकरे के इस्तीफे को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बयान दिया है।

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पद रहना नहीं था उचित

पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया। सुप्रीम कोर्ट से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था। वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं। 2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं।

शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे

और पढ़ें
Next Story