Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत बोले- यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए, लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया

महाराष्ट्र में इन दिनों उद्धव ठाकरे सरकार की किरकिरी हो रही है। एक तरफ कंगना विवाद तो दूसरी तरफ पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

संजय राउत बोले- यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए, लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया
X

महाराष्ट्र में इन दिनों उद्धव ठाकरे सरकार की किरकिरी हो रही है। एक तरफ कंगना विवाद तो दूसरी तरफ पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए। लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है। ऐसा कुछ भी किसी के साथ भी हो सकता है। क्या आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं? लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया।

सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर हमले को लेकर राउत ने कहा उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार का मानना है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं किया जाना चाहिए। महाराष्ट्र में कानून का हमेशा सम्मान किया जाता है। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। चाहे वे जिस भी पार्टी से जुड़े हों।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमने कंगना रनौत के मुद्दे पर बात करना बंद कर दिया है। लेकिन हम इस मामले में हर काम को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं। हम समझेंगे कि कौन सी राजनीतिक पार्टी और कौन सा व्यक्ति क्या सोचता है। हमारे महान राज्य के बारे में। आगामी संसदीय सत्र में मैं भारत-चीन सीमा मुद्दों, जीएसटी, अन्य चीजों के बीच बढ़ती बेरोजगारी पर चर्चा करना चाहूंगा।

Next Story