Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत ने शिवसेना नेता के घर छापेमारी को बताया पॉलिटिकल वेंडेटा, बोले 120 प्रमुख नेताओं की लिस्ट भेजूंगा अर्थ मंत्रालय

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि ये सब जांच जो चल रही है, 'पॉलिटिकल वेंडेटा' होने के बाद, मैं इस देश के ऐसे 120 प्रमुख नेता जो सत्ताधारी पार्टी के हैं। उनकी लिस्ट ईडी के पास, अर्थ मंत्रालय के पास भेज रहा हूं।

संजय राउत ने शिवसेना नेता के घर छापेमारी को बताया पॉलिटिकल वेंडेटा, बोले 120 प्रमुख नेताओं की लिस्ट भेजूंगा अर्थ मंत्रालय
X

संजय राउत, फोटो एएनआई

महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और ऑफिस पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अगर मुझे नोटिस भेजने की बात कोई कर रहा है तो आने दो, मैं भी इंतज़ार कर रहा हूं। पुरानी-पुरानी बातें खंगालने की मुहिम चल रही है, मोहनजोदड़ो-हड़प्पा तक जा रहे हैं वो लोग।

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि ये सब जांच जो चल रही है, 'पॉलिटिकल वेंडेटा' होने के बाद, मैं इस देश के ऐसे 120 प्रमुख नेता जो सत्ताधारी पार्टी के हैं। उनकी लिस्ट ईडी के पास, अर्थ मंत्रालय के पास भेज रहा हूं। अब मैं देखूंगा ईडी किसको बुलाती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय राउत ने यह भी कहा कि अब मैं देखूंगा ये लिस्ट भेजे जाने के बाद ईडी किसको बुलाती है और किसे नहीं बुलाती है।

आपको बता दें की ईडी ने बीते मंगलवार को शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के घर और कार्यलाय पर अचानक छापेमारी की थी। मिली जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम ने करीब पांच घंटे तक ठाणे और मुंबई में शिवसेना नेता के लगभग 10 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी। छापेमारी के बाद, ईडी के अधिकारी प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक को अपने साथ दक्षिण मुंबई में बेलार्ड पियर्स स्थित कार्यलय ले गए थे। यहां पर उनसे पूछताछ की गई।

बताया जा रहा है कि ईडी ने जिस समय छापेमारी की थी उस वक्त विधायक सरनाईक मौजूद नहीं थे। सूत्रों के अनुसार, ईडी ने यह कार्यवाई वित्तीय लेनदेन व धनशोधन के मामले में की है।

Next Story