Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत की शायरी पर संबित पात्रा ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या है मामला

शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।

संजय राउत की शायरी पर संबित पात्रा ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या है मामला
X

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज एनसीबी ऑफिस पहुंचने को कहा गया है। इस बीच महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना पार्टी के नेता संजय राउत ने अपने टि्वटर अकाउंट से एक शायरी पोस्ट की है। जिसके बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने उनकी शायरी पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।

संजय रावत के इस ट्वीट पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए लिखा कि यही तो दुनिया पूछ रही है... आखिर ऐसा क्या है "हवेली" में जो आप 'Drugs, Death & Dhoka' नामक तूफ़ान के रुख़ को किसी भी क़ीमत पर मोड़ना चाहते हो।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड का मामला बेहद चर्चा में बना हुआ है। आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 11:00 बजे पूछताछ के लिए अपने ऑफिस में बुलाया है। मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती एनसीपी ऑफिस पहुंच गई है।

Next Story