Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CAA के समर्थन में 19 को दिल्ली में संतो का सम्मेलन

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में 19 जनवरी को नई दिल्ली के मावलंकर ऑडिटोरियम में पूरे भारत से संत-महात्मा दिल्ली आ रहे है।

सांसद योगी बालकनाथ की मांग, साधुओं के हत्यारों पर हो सख्त कार्रवाई
X
संत सम्मेलन (डमी फोटो )

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में 19 जनवरी को दिल्ली के मावलंकर हॉल में संतो का विशाल सम्मेलन होने जा रहा है। सम्मेलन अखिल भारतीय संत समिति व सनातन हिंदू वाहिनी(पंजी) के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित होगा।

समिति के उत्तर भारत प्रमुख व वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत सुरेंद्रनाथ अवधूत ने बताया कि केंद्र सरकार सीएए के समर्थन में संत समाज को एक जुट किया जा रहा है। आगामी 19 जनवरी को नई दिल्ली के मावलंकर ऑडिटोरियम में पूरे भारत से संत-महात्मा दिल्ली आ रहे है।

अवधूत ने कहा, कि आजादी के बाद पहली बार देश में नरेंद्र मोदी सरकार ने पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान के उन अल्पसंख्यकों के बारे में सोचा जो वहां नारकीए जीवन जी रहे है। उनसे जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है और आज भी करवाया जा रहा है। हम पूरे संत समाज की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को आर्शीवाद देते है कि उन्होंने न्याय किया है। अवधूत ने कहा, कि भारत मे चुनिंदा सरकार द्वारा पारित कानून को ना मानने वाले असामाजिक तत्वों के सहारे हिंसा फैलाने वाले लोग और राजनैतिक दल, राष्ट्र के लिए खतरनाक है।

Next Story