Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी का लाइसेंस होगा रद्द, हरियाणा सरकार ने शुरू की प्रक्रिया

हरियाणा सरकार ने प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

रॉबर्ट वार्ड्रा की कंपनी  का लाइसेंस होगा रद्द, हरियाणा सरकार ने शुरू की प्रक्रियाRobert Wardra firm Sky Light Hospitality License Will Cancel Haryana Government Starts Process

हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा सरकार ने बड़ा फैसला किया है। सोनिया गांधी के दामाद प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा के पति की कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी का लाइसेंस कभी भी रद्द किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक स्काईलेट हॉस्पेटिलिटी कंपनी का स्वामित्व रॉबर्ट्र वाड्रा के पास है। जिसका लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया हरियाणा सरकार की तरफ से शुरू की गई है। सूत्रों के मुताबिक चुनावों से पहले किसी भी वक्त कंपनी का लाइसेंस रद्द हो सकता है।



भाजपा बनाएगी चुनाव में मुद्दा

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस को बैकफुट पर लाने के लिए भाजपा इसे मुद्दा बनाएगी। रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी से जुड़ी अनियमित्तताओं को प्रमुखता के साथ उठाया जाएगा। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि पांच साल पहले भाजपा ने रॉबर्ट वाड्रा को हरियाणा में कौड़ी के दाम पर जमीन आवंटित किए जाने का मामला उठाया था। ऐसे में कांग्रेस चुनावों में भाजपा पर झूठ की राजनीति का आरोप लगाए। उससे पहले ही भाजपा ने लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर कांग्रेस का बैकफुट पर धकेल दिया है।

रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती है मुसीबत

हरियाणा सरकार रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक लाइसेंस रद्द करने के साथ हरियाणा सरकार कानूनी कार्रवाई को लेकर भी विचार कर रही है। ऐसे में रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।


Next Story
Share it
Top