Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस के मौके पर जानें किन मंत्रियों ने अपने घर से फहराया तिरंगा, ट्वीट के जरिए दी बधाईयां

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा - मैंने अपने निवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। अब गणतंत्र दिवस की परेड देखने के लिए राजपथ जाएंगे। आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आइए, अपने संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने और अपने संस्थापक पिताओं के सपनों के भारत का निर्माण करने का संकल्प लें।

Republic Day 2020: गणतंत्र दिवस के मौके पर जानें किन मंत्रियों ने अपने घर से फहराया तिरंगा, ट्वीट के जरिए दी बधाईयांकेन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिेह ने भी अपने घर से तिरंगा फहराया

Republic Day 2020: 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देश का कोना-कोना तिरंगों से सज गया। आंखों में एक नई उत्साह और दिल में देश के लिए अपार प्यार लिए लोगों ने इस दिन को बड़े गर्व से मनाया। जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश के अन्य नेताओं ने असंख्य देशवासियों के साथ मिलकर इस दिन को यादगार बनाया तो वहीं कुछ नेताओं ने अपने घर से ही तिरंगे को सलामी दी।

बीजेपी के प्रेसीडेंट जे पी नड्डा ने अपने पार्टी हेडक्वार्टर से तिरंगे को शान से लहराया और देशवासियों को ट्वीट के जरिए इस दिन की बधाईयां दी।


उन्होंने लिखा - विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में न्याय, स्वतंत्रता, समता, राष्ट्रीय एकता और अखंडता तथा बंधुत्व को समर्पित 'गणतंत्र दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं। आइए 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर इन उच्च आदर्शों को पुनः याद कर भारत की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

वहीं दूसरी ओर, केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने घर से ही तिरंगे को सलामी दी। उन्होंने ट्वीट के जरिए देशवासियों को इस दिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।



केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिेह ने भी अपने घर से तिरंगा फहराया।



और ट्वीट के जरिए देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने घर से ही तिरंगा फहराया।



उन्होंने ट्विटर पर लिखा - मैंने अपने निवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। अब गणतंत्र दिवस की परेड देखने के लिए राजपथ जाएंगे। आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आइए, अपने संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने और अपने संस्थापक पिताओं के सपनों के भारत का निर्माण करने का संकल्प लें।

साथ ही सीएमओ महाराष्ट्र के ट्विटर हैंडल के जरिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने भी अपने घर से ही तिरंगे को सलाम किया।

Next Story
Top