Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग बेटी की पिता ने बंद घर में की डिलीवरी, पड़ोसी भी मदद के लिए नहीं आए आगे, अब पुलिस से...

मामला यह है कि सिंहभूम जिला अंतर्गत कुमारडंगी प्रखंड क्षेत्र की रहने वाली नाबालिगरेप पीड़िता होने की वजह से कोई भी पड़ोसी प्रसव के दौरान लड़की के घर नहीं आया।

नाबालिग बेटी की पिता ने बंद घर में की डिलीवरी, पड़ोसी भी मदद के लिए नहीं आए आगे, अब पुलिस से...
X

कहते हैं माता और पिता दोनों ही अपने बच्चों को किसी भी संकट के बचाने के लिए किसी भी मर्यादा या सीमा को तोड़ देते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया जब एक पिता को अपनी नाबालिग बेटी का प्रसव खुद करना पड़ा। यह मामला झारखंड के सिंहभूम जिले का बताया जा रहा है। जहां रात के वक्त बेटी को प्रसव हुआ तो कोई पड़ोसी ममद के लिए नहीं आया।

मामला यह है कि सिंहभूम जिला अंतर्गत कुमारडंगी प्रखंड क्षेत्र की रहने वाली नाबालिगरेप पीड़िता होने की वजह से कोई भी पड़ोसी प्रसव के दौरान लड़की के घर नहीं आया। ऐसे में लड़की के पिता ने रात 11 बजे के आसपास दर्द शुरू हुआ और रात 2 बजे पिता ने खुद डिलीवरी की। लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

फिलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस उपायुक्त ने पीड़ित लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया है। साथ ही पिता की ओर से एक एफआईआर दर्ज की गई है। पिता ने गुहार लगाई है कि उनकी बेटी से वो लड़का शादी कर ले। लेकिन बताया जा रहा है कि युवक पहले से शादी शुदा है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले के 24 घंटे के बाद मीडिया में खबर आई तो पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती किया, वहीं सभी अधिकारी अपना अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। स्थानीय थाना प्रभारी ने कहा कि इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है वहीं झारखंड महिला कल्याण मंत्री से संपर्क नहीं हुआ। अभी भी रेप का आरोप बाहर खुले में घूम रहा है।

और पढ़ें
Next Story