Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या मामले में आया नया मोड़, जानें वारदात की पूरी कहानी

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या मामले में आया नया मोड़, जानें वारदात की पूरी कहानीरंजीत बच्चन

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार को हत्या के मामले में रंजीत की दूसरी पत्नी और उसके साथ दो लोगों को गिरप्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, इस हत्याकांड में रंजीत की दूसरी पत्नी स्मृति श्रीवास्तव और दो को गिरफ्तार किया है। स्मृति जो की राज्य कोषीय विभाग में एक क्लर्क के तौर पर काम करती है। उसके दो बच्चे हैं। वो 2016 से अकेली रह रही थी।

लखनऊ पुलिस कमीश्नर सुजीत पांडे ने कहा कि श्रीवास्तव और एक दीपेंद्र कुमार एक रिश्ते में थे और शादी करना चाहते थे। पुलिस के मुताबिक, बच्चन के कई महिलाओं के साथ संबंध थे। 2015 को उसने कथित तौर पर बिना बताई शादी कर ली थी। श्रीवास्तव बच्चन से अलग हो गई, जब उन्हें उनकी पहली शादी और उनके अन्य संबंधों के बारे में पता चला।

पुलिस ने कहा कि 17 जनवरी को बच्चन ने श्रीवास्तव से मुलाकात की और उन्हें 18 जनवरी को अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। जब उन्होंने मना कर दिया, तो बच्चन ने उनके साथ मारपीट की।

बता दें कि हमले के बाद श्रीवास्तव और कुमार ने बच्चन की हत्या की साजिश रची और कुमार के ड्राइवर संजीत गौतम और चचेरे भाई जीतेंद्र को भी अपने साथ कर लिया।

Next Story
Top