Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर संसद में कई सांसदों ने किया याद, स्पीकर ओम बिरला, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह भी रहे मौजूद

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 75वीं जयंती है। इस खास मौके पर कांग्रेस के सभी वरिष्ठ और गांधी परिवार राजघाट के पास राजीव स्थल पहुंचे, जहां उनको श्रद्धाजंलि अर्पित की। तो वहीं संसद में भी उन्हें याद किया गया।

राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर संसद में कई सांसदों ने किया याद, स्पीकर ओम बिरला, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह भी रहे मौजूद

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 75वीं जयंती है। इस खास मौके पर कांग्रेस के सभी वरिष्ठ और गांधी परिवार राजघाट के पास राजीव स्थल पहुंचे, जहां उनको श्रद्धाजंलि अर्पित की।

राजीव गांधी स्थल पर कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह और गुलाम नबी आजाद, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा समेत तमाम नेता श्रद्धाजंलि अर्पित करने पहुचें।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर उन्हें ट्वीट कर श्रद्धाजंलि दी। राहुल गांधी ने इस खास मौके पर पिता की याद में एक ट्वीट के साथ एक वीडियो जारी किया है। गांधी ने 55 सेकंड की क्लिप शेयर करते हुए एक पोस्ट जारी किया है।

जयंती के मौके पर संसद में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालकृष्ण आडवाणी, सुब्रमण्यम स्वामी, गुलाम नबी आजाद और अन्य सांसदों ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी।


Next Story
Share it
Top