Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या केस से जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने हटाया वकील राजीव धवन को, फेसबुक पोस्ट पर लिखी कहानी

अयोध्या केस में मुस्लिम पक्षकार के वकील राजीव धवन को हटा दिया गया है। जमीयत उलेमा-ए-हिंद की तरफ से दाखिल की गई पुनर्विचार याचिका का वो हिस्सा नहीं हैं।

अयोध्या केस से जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने हटाया वकील राजीव धवन को, फेसबुक पोस्ट पर लिखी कहानीराजीव धवन

अयोध्या केस में मुस्लिम पक्षकार के वकील राजीव धवन को हटा दिया गया है। जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने उनकी खराब तबीयत वजह बताई है लेकिन वहीं दूसरी तरफ राजीवन धवन ने कहा कि ये सब झूठ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद में सुन्नी वक्फ बोर्ड और अन्य मुस्लिम पक्षकारों के वरिष्ठ वकील राजीव धवन केस लड़ रहे थे।

लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट में जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने जो पुनर्विचार याचिका दायर की है उसमें राजीव धवन का नाम नहीं है। वकील राजीव धवन ने कहा कि मैं पुनर्विचार याचिका में दखल नहीं दे पाऊंगा।

राजीव धवन ने इस फैसले के बाद फेसबुक पोस्ट कर लिखआ कि बाबरी मामले में एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड एजाज मकबरे द्वारा मुझे हटा दिया गया है। जो जमीयत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। बिना किसी जानकारी के मुझे हटा दिया गया। अब मैं डाली गई पुनर्विचार याचिका में शामिल नहीं हूं

जानकारी के लिए बता दें कि बीते सोमवार को जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट के सामने समीक्षा याचिका दायर कर दी है तो वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम बोर्ड ने 9 दिसंबर से पहले अपनी याचिका दायर करने का फैसला किया है।

Next Story
Share it
Top