Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने सगाई के बाद मंगेतर से शारीरिक संबंध बनाकर शादी से किया इनकार, थाने पहुंचा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि युवती की आरोपी युवक से सगाई हो चुकी है। युवक ने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद युवक ने युवती से शादी से इनकार कर दिया।

युवक ने सगाई के बाद मंगेतर से शारीरिक संबंध बनाकर शादी से किया इनकार, थाने पहुंचा मामला
X

गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान में एक युवक ने सगाई के बाद अपनी मंगेतर से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवक ने अपनी मंगेतर से शादी करने से इनकार कर दिया। जब युवक ने शादी से इनकार कर दिया तो युवती ने युवक के खिलाफ जोधपुर पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि युवती की आरोपी युवक से सगाई हो चुकी है। युवक ने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद युवक ने युवती से शादी से इंकार कर दिया।

इसके बाद दोनों परिवारों के बीच शादी को लेकर बात हुई लेकिन लड़के शादी के लिए साफ तौर से इनकार कर दिया। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला रातानाडा थाने में दर्ज करवाया।

थाना रातानाडा के एसएचओ लीलाराम ने कहा कि युवती और युवक की साल 2020 में सगाई हुई थी। सगाई के बाद दोनों के बीच बातचीत होने ली। मेलजोल अधिक बढ़ जाने के कारण युवक ने अपने मंगेतर को रातानाडा स्थित गेस्ट हाउस बुला लिया। युवती ने आरोप लगाया है कि उसके मंगेतर ने उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाये।

इसके बाद भी दोनों के मिलने का सिलसिला चलता रहा। लेकिन जब शादी की बात शुरू हुई तो युवक ने लड़की से बात करना छोड़ दिया। बाद में युवक ने शादी से भी इनकार कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 420 के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले जांच शुरू कर दी है।

Next Story