Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence: पीआरओ एमएस रंधावा बोले कानून व्यवस्था सामान्य, हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

पीआरओ एमएस रंधावा ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था स्थिति सामान्य है। अब तक दिल्ली हिंसा में 712 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं और आगे भी की जाएंगी।

Delhi Violence: पीआरओ एमएस रंधावा बोले कानून व्यवस्था सामान्य, हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत के मामले में 7 लोग गिरफ्तारदिल्ली पुलिस पीआरओ एमएस रंधावा

Delhi Violence: दिल्ली पुलिस पीआरओ एमएस रंधावा ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था स्थिति सामान्य है। अब तक दिल्ली हिंसा में 712 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं और आगे भी की जाएंगी। डीसीपी के ऑफिस में एक स्पेशल डेस्क बना हुआ है जहां आप शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। पुलिस ने 200 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। लोगों और मीडिया कर्मियों की मदद से हमें बहुत सारे वीडियो मिले हैं। जिनकी जांच की जा रही है।

लोगों को पहचानने के लिए फेस रिकग्निशन तकनीक का इस्तेमाल

हम सभी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं, लोगों को पहचानने के लिए फेस रिकग्निशन तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। काफी लोग अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे आए हैं। हमारे जो टेक्निकल एवीडेस है उनके मध्यम से एसआईटी और लोको पुलिस काम कर रही है।

हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अकबरी बेगम हत्या मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक नाले से 4 लोगों के शव बरामद होने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story
Top