Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रकाश जावड़ेकर ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की बायोपिक का पोस्टर किया रिलीज, कलाम साहब की भूमिका में ये एक्टर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के जीवन पर बन रही है बायोपिक का पोस्टर जारी किया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की बायोपिक का पोस्टर किया रिलीज, कलाम साहब की भूमिका में ये एक्टरकेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

राजधानी दिल्ली में रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के जीवन पर बन रही है बायोपिक का पोस्टर जारी किया है।

इस खास मौके पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मैं एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक का पोस्टर जारी करके बहुत खुश हूं। अब्दुल कलाम बहुत ही महान व्यक्ति हैं। ऐसे व्यक्ति को फिल्म बनाते हुए देखना खुशी की बात है।

आगे कहा कि अब्दुल कलाम का दिमाग बहुत अच्छा था। उन्हें भारत को उपग्रह सेवाएं प्रदान करने का श्रेय दिया जाता है। जब तक वह जीवित था, वह एक सामान्य व्यक्ति की तरह था। उन्होंने कहा कि अब्दुल कलाम एक महान व्यक्ति थे, जिन्होंने लोगों का मन जीता।

बता दें कि फिल्म जगदीश दानेटी, सुवर्णा पप्पू और जॉन मार्टिन द्वारा सह-निर्मित है। ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। जगदीश दानेटी के निर्देशन में पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के जीवन पर बायोपिक बन रही है।कॉमेडियन अली ने फिल्म में अब्दुल कलाम की भूमिका निभाई है। अली ने कहा कि उन्होंने अब्दुल कलाम के साथ एक तस्वीर ली थी।

Next Story
Top