Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रकाश जावड़ेकर का विपक्ष पर हमला, राहुल-प्रियंका से पूछा टांडा क्यों नहीं जाते

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। सभी राजनीतिक दलों के नेता जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

प्रकाश जावड़ेकर का विपक्ष पर हमला, राहुल-प्रियंका से पूछा टांडा क्यों नहीं जाते
X

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कांग्रेस पर तंज कसा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया।

जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछता हूं राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते। उन्होंने आगे कहा कि हम तेजस्वी यादव से भी मांग करते हैं कि बिहार की बेटी के साथ अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ वो बिहार का प्रचार करते हैं, कैसे चलेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। सभी राजनीतिक दलों के नेता जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। बता दें कि आज आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल का घोषणा पत्र जारी किया है।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना भी साधा है। तेजस्वी यादव का कहना है कि भाजपा वाले बताएं कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, नीतीश कुमार हैं? नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि कहां से देंगे। तो बीजेपी कहां से देगी, नेतृत्व तो नीतीश कुमार कर रहे हैं, तो ये बेवकूफ किसे बना रहे हैं।

Next Story