Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धू को पाकिस्तान जाने की मिली इजाजत, सनी देओल भी होंगे करतारपुर कॉरिडोर जाने वाले जत्थे का हिस्सा

गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने वाले आधिकारिक 'जत्थे' का हिस्सा होंगे।

सिद्धू को पाकिस्तान जाने की मिली इजाजत, सनी देओल भी होंगे करतारपुर कॉरिडोर जाने वाले जत्थे का हिस्सानवजोत सिंह सिद्धू और सनी देओल

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने गुरुवार को जानकारी दी है कि गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल भी 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने वाले आधिकारिक 'जत्थे' का हिस्सा होंगे।

जब पत्रकारों ने सनी देओल पूछा गया कि क्या वह करतारपुर के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे। तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर मैं नहीं जाऊंगा तो कौन जाएगा? मैं निश्चित रूप से जाऊंगा, यह मेरा क्षेत्र है और मेरा घर है।

भारत सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को अनुमति दे दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सूत्रों से जानकारी मिली है कि 9 नवंबर को करतारपुर साहिब गलियारे से यात्रा करने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीतिक मंजूरी दी गई है।


बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर जाने के लिए बेकरार थे। उन्होंने आज विदेश मंत्रालाय को तीसरी बार पत्र लिखाकर पाकिस्तान जाने की अनुमित मांगी थी। उन्होंने अपने पत्र में कहा था कि सरकार साफ बताए की पाकिस्तान जाने की अनुमति दी जाएगी या नहीं। यदि कोई जवाब नहीं दिया जाता है तो वह वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्‍तान चले जाएंगे। हालांकि उन्हें पाकिस्तान जाने की राजनीतिक मंजूरी दे दी गई है।

Next Story
Top