Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी के घर इकट्ठा हुए फिल्मी सितारे, गांधी के विचारों को दुनिया में फैलाने का संकल्प

पीएम मोदी ने कहा कि गांधीजी सादगी के पर्याय हैं, उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं। रचनात्मकता की शक्ति अपार है। हमें देश के लिए उनकी रचनात्मकता की भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है।

Pm modi is interacting with members of entertainment world on 150th birth anniversary of mahatma gandhiPm modi is interacting with members of entertainment world on 150th birth anniversary of mahatma gandhi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने आवास पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ मुलाकात की। ये कार्यक्रम 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जंयती के 150 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित किया गया था। शाहरुख खान, अमिर खान, कंगना रनौत, एकता कपूर समेत कई बड़े सितारे मौजूद रहे।

पीएम आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर आयोजित इस प्रोग्राम में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गांधीजी सादगी के पर्याय हैं, उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं। रचनात्मकता की शक्ति अपार है। हमें देश के लिए उनकी रचनात्मकता की भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है।

पीएम मोदी के बाद कार्यक्रम में अमिर खान ने बोलना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मैं बाबू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीख करना चाहूंगा। एक क्रिएटिव व्यक्ति के तौर पर हम इस दिशा में बहुत कुछ कर सकते हैं। उन्होंने पीएम को अश्वस्त करते हुए कहा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे।

शाहरुख खान ने सभी को साथ लेकर काम करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा। उन्होंने आगे कहा कि भारत और पूरी दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए। इसी कड़ी में आनंद एल राय ने कहा कि हम मनोरंजन के प्रतिनिधि के रुप में जाने जाते हैं। लेकिन आपने (पीएम मोदी) गांधीजी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने में हमें शामिल करके इसके प्रति जिम्मेदारी की भावना को जोड़ा।

Next Story
Share it
Top