Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: दिल्ली से घर लौटे शख्स को हुआ बुखार, कोरोना वायरस पीड़ित समझकर गांव से भागे लोग

Coronavirus: चीन से भारत पहुंचा खतरनाक कोरोना वायरस धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 45 मामले सामने आ चुके हैं। जिसने लोगों के बीच भय का माहौल बना दिया है।

Coronavirus: दिल्ली से घर लौटे शख्स को हुआ बुखार, कोरोना वायरस पीड़ित समझकर गांव से भागे लोगCoronavirus: दिल्ली से घर लौटे शख्स को हुआ बुखार, कोरोना वायरस पीड़ित समझकर भागे गांववाले

Coronavirus: कोरोना वायरस का डर लोगों में इस कदर बैठ गया है कि एक मामूली छींक भी आ जाए तो आसपास के लोग शक की निगाह से देखने लगते हैं। वहीं किसी को बुखार आ जाए तो डर से लोगों की हालत खराब हो जाती है।

इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक मामला सामने आया है। जिसमें दिल्ली से घर लौटे शख्स के मामूली बुखार को कोरोना वायरस समझकर गांव वाले अपने घरों में ताला लगाकर भाग खड़े हुए।

ये है मामला

उत्तरप्रदेश के अमवा पंचायत का एक युवक दिल्ली में रहकर काम करता है। उसे कुछ दिनों पहले बुखार आ गया। बुखार के साथ-साथ उसके शरीर पर चकत्ते और फफोले पड़ गए। जिसके बाद वो अपने घर अमवा लौट आया। उसे देखने के लिए कुछ गांववाले आए तो किसी ने बोल दिया कि उसे कोरोना वायरस हो गया है। इस अफवाह से गांववाले इतना डर गए कि अपने अपने घरों में ताला लगाकर भाग खड़े हुए।

कराई जाएगी जांच

कोरोना वायरस के डर से करीब 12 लोग अपने घरों में ताला लगाकर बाग में रहने के लिए चले गए। जिसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एके श्रीवास्तव ने उनकी अफवाह को दूर करते हुए कहा कि वो दिल्ली से आया है, विदेश से नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, लोगों में अब भी भय का माहौल है। जिसके कारण स्वास्थ्य टीम भेजकर उसकी जांच कराने की बात कही गई है।

भारत में 45 मामले आए सामने

चीन से भारत पहुंचा खतरनाक कोरोनावायरस धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 45 मामले सामने आ गए हैं। जिसने लोगों के बीच भय का माहौल बना दिया है।

Next Story
Top