Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : वंदे मातरम्, जय श्री राम और राधे-राधे से गूंजा सदन, पलटवार में बोले ओवैसी अल्लाह हू अकबर

संसद में दूसरे दिन आज यानी मंगलवार को सांसदों का शपथ कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सांसद के तौर पर शपथ ली। जैसे ही ओवैसी शपथ लेने पहुंचे संसद में भाजपा नेताओं ने जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया।

Video : वंदे मातरम्, जय श्री राम और राधे-राधे से गूंजा सदन, पलटवार में बोले ओवैसी अल्लाह हू अकबर

संसद में दूसरे दिन आज यानी मंगलवार को सांसदों का शपथ कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सांसद के तौर पर शपथ ली। जैसे ही ओवैसी शपथ लेने पहुंचे संसद में भाजपा नेताओं ने जय श्री राम का नारा लगाना शुरू कर दिया। जवाब में ओवैसी ने और जोर से नारा लगाने का इशारा किया।

इसके बाद उन्होंने शपथ प्रक्रिया पूरी की, हस्ताक्षर किए, फिर उन्होंने भी अल्लाह-हू-अकबर और जय हिन्द के नारे लगाए। इस दौरान जय श्री राम की नारेबाजी जमकर हुई। ओवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह देखकर मुझे अच्छा लगा कि मुझे देखकर ही ये सब भाजपा नेताओं को याद आता है। उम्मीद करता हूं कि उन्हें संविधान और मुजफ्फरपुर में हो रहे बच्चों की मौत भी याद रहेगी।

हेमा ने राधे-राधे से किया अभिवादन

मथुरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीतकर संसद पहुंची भाजपा सांसद हेमामालिनी ने भी मंगलवार को सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण की। शपथ ग्रहण करने के बाद वे ब्रज के प्रसिद्ध अभिवादन राधे-राधे करना नहीं भूलीं। इस दौरान उन्होंने सभी सांसदों का अभिवादन राधे-राधे से किया।

साथ ही उन्होंने कृष्णं वंदे जगदगुरूम् कहकर अपने आराध्य देव कृष्ण को याद किया। बता दें कि हेमा ने लगातार दो बार मथुरा से लोकसभा का चुनाव जीता है।

Next Story
Top