Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

OMG: नाराज देवी के घर वापस नहीं आने पर बाबू ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, जानें पूरा मामला

तमिलनाडु के चेन्नई में एक पति ने नाराज पत्नी के घर वापस नहीं लौटने पर अपना प्राइवटे पार्ट काट लिया। फिलहाल, शख्स का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

OMG: नाराज देवी के घर वापस नहीं आने पर बाबू ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, जानें पूरा मामलाचाकू के साथ शख्स (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तमिलनाडु के चेन्नई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने नाराज पत्नी के घर वापस नहीं लौटने पर अपना प्राइवटे पार्ट काट लिया। फिलहाल, शख्स का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

चेन्नई में रह रहे एक परिवार में एक जोड़े के बीच बच्चा पैदा नहीं होने की वजह से तनाव था, जिसके बाद पति रोजाना घर पर शराब पिया करता था। इसी दौरान पत्नी पति की हरकतों से परेशान होकर घर चली गई थी। दोनों के बीच मामला तलाक तक पहुंच गया।

नए साल की पार्टी के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ, फिर पत्नी अपने मायके चली गई। इससे तंग आकर पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया। यह घटना तमिलनाडु के चेन्नई के वाशरमेटपेट की है। दो दिन बाद भी शख्स का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, सुनामी क्वार्टर में रहने वाले बाबू (पति) और देवी (पत्नी) को कोई बच्चा नहीं था। देवी को भी अपने पति बाबू की शराब पीने की आदत पसंद नहीं थी। वह बाबू से तलाक लेना चाहती थी। इसी बीच नए साल पर शराब पीने को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

विवाद के बाद पत्नी अपने मायके लौट आई और इस वजह से पति इतना परेशान और गुस्सा हो गया कि उसने चाकू से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। उसकी चीख सुनकर पड़ोसी दौड़े और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।

Next Story
Top