Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनीतिक संकट के बीच नवनीत राणा ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र

महाराष्ट्र से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की गुंड़ागर्दी खत्म करने के लिए अपील भी की। वहीं उन्होंने पत्र में महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

राजनीतिक संकट के बीच नवनीत राणा ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, अमित शाह को लिखा पत्र
X

महाराष्ट्र (Maha) में जारी तेज राजनीतिक संकट के बीच अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Amravati MP Navneet Rana) ने देश के गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी और इतना ही नहीं साथ ही महाराष्ट्र से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की गुंड़ागर्दी खत्म करने के लिए अपील भी की। वहीं उन्होंने पत्र में महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को पुणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं में से एक बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि मैं देश के गृह मंत्री अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा देने की मांग करती हूं जिन्हें उद्धव ठाकरे की सरकार ने वापस लिया है।


बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े रहकर अपने निर्णय ले रहे हैं। उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी को खत्म करना चाहिए। मैं राष्ट्रपति के लिए अनुरोध करती हूं। उनका बयान तब सामने आया जब शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राज्य में तेज राजनीतिक उथल-पुथल के बीच शनिवार को पुणे में पार्टी के बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की।

सावंत एकनाथ शिंदे गुट के शिवसेना के बागी विधायकों में से एक हैं और अभी असम के गुवाहाटी में 38 विधायकों के साथ रह रहे हैं। पुणे में काटराज के बालाजी इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। शिवसेना नेता कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। हमारे प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों इसी तरह की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। मुंबई पुलिस ने भी हाई अलर्ट जारी किया और सभी पुलिस थानों में सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम के लिए आदेश दे दिए गए हैं।

और पढ़ें
Next Story