Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Corona Lockdown : कोराना वायरस के कारण भाई ने बाहर जाने से रोका तो कर दी हत्या

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में लॉक डाउन के दौरान एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी है

Corona Lockdown : कोराना वायरस के कारण भाई ने बाहर जाने से रोका तो कर दी हत्या

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में लॉक डाउन के दौरान एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी है। खबरों के मुताबिक, उसके भाई ने लॉक डाउन के दौरान बाहर जाने की जिद की जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

एएनआई के मुताबिक, मुंबई में एक राजेश नाम के शख्स ने कथित रूप से अपने भाई की हत्या कर दी क्योंकि वो लॉक डाउन के दौरान बाहर जाने पर चिंता जताई। अपने छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस का कहना है कि राजेश लक्ष्मी ठाकुर ने बुधवार रात लॉकडाउन के बारे में बार-बार चेतावनी के बावजूद घर से बाहर निकलने के बाद अपने छोटे भाई दुर्गेश की हत्या कर दी।

अधिकारी ने कहा कि जब दुर्गेश बाहर निकलने के बाद घर वापस आया, तो आरोपी और उसकी पत्नी चिल्लाए और उसके साथ गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद आरोपी ने उस पर हमला किया।

पीड़ित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
Top