Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ओडिशा : कटक में मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 यात्री घायल

मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आज सुबह 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा कटक के नरगुंडी रेवले स्टेशन के पास हुआ है।

ओडिशा : कटक में मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 यात्री घायलमुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी

ओडिशा के कटक में गुरुवार को ट्रेन हादसा हो गया है। मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिस वजह से पांच ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा कटक के नरगुंडी रेवले स्टेशन के पास हुआ है। ओडिसी टीवी डॉट इन के मुताबिक हादसे में लगभग 40 यात्रियों के घायल होने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब 7 बजे हुआ है। घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों को एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रांसफर किया गया है।

हालांकि, किसी हादसे में किसी के भी मौत की खबर नहीं है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए दमकल कर्मी और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई है। राहत एंव बचाव कार्य जारी है। मौके पर रेवले के अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

ट्रेन में सवार एक यात्री प्रभु त्रिपाठी जो बी 1 कोच की सीट नंबर 26 पर बैठकर सफर कर रहे थे। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से रेलवे को दुर्घटना के बारे में सूचित किया और यात्रियों के लिए मदद मांगी। ट्वीट के जवाब में, भारतीय रेलवे सेवा ने कहा कि यात्रियों को बचाने के लिए आवश्यक सहायता के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह घना कोहरा होने के कारण कटक के पास नरगुंडी रेलवे स्टेशन पर मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक ने एक मालगाड़ी में टक्कर मार दी। घना कोहरा था और पीछे एक मालगाड़ी आ रही थी इसी बीच मालगाड़ी का गार्ड वाला डब्बा खड़ी हुई ट्रेन से टकरा गया। इसकी के साथ ही एक्सप्रेस ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए।

Next Story
Top