Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मनी लॉन्ड्रिंग: दाऊद इब्राहिम के करीबी माने जाने वाले इकबाल मिर्ची के दो सहयोगी गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रविवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ माने जाने वाले इकबाल मिर्ची के दो सहयोगियों हारून यूसुफ और रंजीत सिंह बिंद्रा को गिरफ्तार किया।

मनी लॉन्ड्रिंग: दाऊद इब्राहिम के करीबी माने जाने वाले इकबाल मिर्ची के दो सहयोगी गिरफ्तारMoney laundering: Two Associates Of Iqbal Mirchee, considered close to Dawood Ibrahim arrested

प्रवर्तन निदेशालय ने रविवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ माने जाने वाले इकबाल मिर्ची के दो सहयोगियों हारून यूसुफ और रंजीत सिंह बिंद्रा को गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और दोनों को पांच दिन की रिमांड पर भेजा गया है। इकबाल मिर्ची की 14 अगस्त 2013 को मौत हो गई थी। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में यह गिरफ्तारियां की।

प्रवर्तन निदेशालय ने इकबाल मिर्ची की बेनामी संपत्तियों की पहचान की है जिनमें मुंबई में 10 संपत्तियां, संयुक्त अरब अमीरात में एक संपत्ति और यूके में 25 संपत्तियां शामिल हैं। ईडी भारत में संपत्तियों को संलग्न करने के लिए प्रक्रिया शुरू करेगा और संपत्तियों को संलग्न करने के लिए ब्रिटेन और यूएई को पत्र भेजेगा।



Next Story
Share it
Top