Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mausam Ki Jankari: कर्नाटक में खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं कई नदियां, पुणे में भारी बारिश से जल-भराव

Mausam Ki Jankari/ महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारी बारिश (Heavy Rain) के बाद अब पुणे के कोंधवा और सहकार नगर इलकों में जल-जमाव की समस्या खड़ी हो गई है।

Mausam Ki Jankari: कर्नाटक में खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं कई नदियां, पुणे में भारी बारिश से जल-भरावMausam Ki Jankari: कर्नाटक में खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं कई नदियां, पुणे में भारी बारिश से जल-भराव

मौसम के करवट बदलने का असर देश पर विभिन्न हिस्सों में साफ दिखाई दे रहा है। कहीं भारी बारिश हो रही है तो कहीं लोगों को बारिश के बाद जल भराव की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।



कर्नाटक की बाद करें तो बाढ़ पूर्वानुमान निगरानी निदेशालय के मुताबिक बेलगाम जिले के गोकक फाल में घाटप्रभा नदी और धारवाड़ जिले के नवलगुंड में कृष्णा नदीं खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं।



बाढ़ पूर्वानुमान निदेशालय के मुताबिक इसके अलावा पठानमथिट्टा जिले के थंपामोन में नदी पम्बा और केरल के त्रिचूर जिले के पलक्कड़वु में कावेरी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं।



वहीं महाराष्ट्र में भारी बारिश के बाद अब पुणे के कोंधवा और सहकार नगर इलकों में जल-जमाव की समस्या खड़ी हो गई है।



जबकि राजधानी दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स के आंकड़ों के मुताबिक मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम और इंडिया के इलाकों में वायु प्रदूषण का स्तर सबसे ज्यादा रहा।

Next Story
Share it
Top