Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी: तमिलनाडु के शिवगंगा में भारी बारिश की चेतावनी, सभी स्कूल आज रहेंगे बंद

मौसम की जानकारी (Mausam Ki Jankari): तमिलनाडु में आई आफत भरी बारिश ने लोगों की समस्याओं को बढ़ा दिया है। यहां अगले 2 दिनों के दौरान तमिलनाडु में मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी है।

मौसम की जानकारी:  तमिलनाडु के शिवगंगा में भारी बारिश की चेतावनी, सभी स्कूल आज रहेंगे बंद

मौसम की जानकारी (Mausam Ki Jankari): बीते दो दिनों से तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है। मंगलवार को मौसम विभाग ने शिवगंगा में भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी है, इसी के चलते सभी स्कूलों को बंद किया गया है।

मौसम विभाग ने बताया कि केरल, लक्षद्वीप और तटीय समेत दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में अलग-अलग जगहों पर अगले दो दिनों तक बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने उत्तरपूर्वी हवाओं के तेज चलने की वजह से अगले 2 दिनों के दौरान तमिलनाडु में बहुत भारी बारिश हो सकती है।

तमिलनाडु में भारी बारिश जारी

बीते सोमवार को तमिलनाडु में 29 नवंबर के बाद हुई बारिश से 27 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में उत्तर-पूर्वी मानसून तेज होने के कारण तूतीकोरिन, कुड्डालोर और तिरुनेलवेली जिलों में राहत शिविरों में लगभग हजारों की संख्या में लोग रूके हैं।

कोयंबटूर में मरने वालों को मिलेगा मुआवजा

बीते दिनों कोयंबटूर में एक मकान की दीवार ढहने के बाद 9 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद सीएम पलानीस्वामी ने पीड़ित परिवारों को 4-2 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की वहीं उन्होंने दीवार ढहने से हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और राज्य आपदा राहत कोष से उनके परिवारों को मुआवजा देने का ऐलान किया।

Next Story
Share it
Top