Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र में केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 4 लोगों की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

रत्नागिरी जिले के खेड में इंडस्ट्रियल इलाके में स्थिति केमिकल फैक्ट्री से आग की पलटे निकलती दिखीं और चारों और धुआं ही धुआं हो गया।

महाराष्ट्र में केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 4 लोगों की मौत और एक गंभीर रूप से घायल
X

केमिकल फैक्ट्री में धमाका

Maharashtra: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में आज एक केमिकल फैक्ट्री में धमाका हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रत्नागिरी जिले के खेड में इंडस्ट्रियल इलाके में स्थिति केमिकल फैक्ट्री से आग की पलटे निकलती दिखीं और चारों और धुआं ही धुआं हो गया। पुलिस, फायर ब्रिगेड और बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। फायर बिग्रेड की टीम आप पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। धमाके किस वजह से हुआ है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।


जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में धमाका करीब नौ बजे हुआ है। इलाके के लोगों का कहना है कि धमाका इतनी तेज था कि करीब 5 किमी तक आवाज सुनाई दी। जिसके बाद स्थानीय प्रशाशन और मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची हुई हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को रत्नागिरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story